Breaking News
Loading...
Monday 29 February 2016

Top 85 Latest Whatsapp Status In Hindi Sad 2016

21:44

Hello Friends Today I am Sharing Whatsapp status for sad in hindi This generation is occupied by WhatsApp and this messaging app is a reason for many to get a partner loved ones and considered by youth and couples as a major source of interaction WhatsApp has ambiguous features and one such is Whatsapp Status updates

Whatsapp Status In Hindi Sad

A Status is a perfect way of telling people how you're feeling and lovers use it an appropriate solution when you can say something directly to a person, they put it as status through a hear broken quote or short sad saying.

Whatsapp Status In Hindi Sad
   
       
       *******Sad Whatsapp Status in Hindi*******

1.    पगली पहले dp देख और सोच की तेरी जिंदगी किस तरहा बदल जाऐगी   

2.    तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

3.    सुनो ना….हम पर मोहब्बत नही आती तुम्हें,
       रहम तो आता होगा?
 
4.    बहुत देर करदी तुमने मेरी धडकनें महसूस करने में..!
       वो दिल नीलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हारी थी.

5.     श्ते उन्ही से बनाओ जो निभानेकी औकात रखते हो,
        बाकी हरेक दिल काबिल-ऐ-वफा नही होता ।

6.     हाथ की लकीरें भी कितनी अजीब हैं,
        हाथ के अन्दर हैं पर काबू से बाहर…
        किसी ने धूल क्या झोंकी आखों में,

7.    हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है,
       जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नही चाहते.

8.    छोड दी हमने हमेशा के लिए उसकी, आरजू करना,
       जिसे मोहब्बत, की कद्र ना हो उसे दुआओ, मे क्या मांगना

9.   शौक से तोडो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह,
      तुम्ही रहते हो इसमें, अपना ही घर उजाड़ोगे.

10. सिर्फ दिल ही दाव पर लगाया था
     पर उसने तो मेरी जान ही ले ली.

Whatsapp status in hindi sad

******* sad love status for whatsapp dard bhare status in hindi ******* 

11.  चाहने वालो को नही मिलते चाहने वाले.!
       हमने हर दगाबाज़ के साथ सनम देखा है..!!
 
12.  संजय दत्त की भी क्या किस्मत है... जेल से निकले तो पत्नी के पास आ गए...

13.  जीवन की एक सच्चाई ये भी है कि हमेशा ट्रैफिक बराबर वाली लेन में तेज़ चलता है
14.  रेल मंत्री से बस एक ही गुज़ारिश है, मग्गे की चेन लंबी कर दें

15.  जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो

16.  तेरे साथ भी तेरा था... तेरे बिन भी तेरा ही हूँ...
 
17.   हमसफ़र खूबसूरत नहीं.. सच्चा होना चाहिए


18.   आप जिस पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं, अक्सर वही आप की आँखें खोल जाता है
 

19.   अभी तो इश्क़ हुआ है... 'मंज़िल' तो मयखाने में मिलेगी...!!!

20.  खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की ... आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है...

sad love status for whatsapp dard bhare status in hindi

******* whatsapp sad love status in hindi*****  
                       

21. मेरी नीम सी ज़िन्दगी शहद कर दे... कोई मुझे इतना चाहे की हद कर दे...
 
22. प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है। मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी।

23. जो भी मालता है... उसे अपना समज लेता हु मैं एक बीमारी मुज़े ख़ानदानी और है.

24. जो भी मालता है.....उसे अपना समज लेता हु मैं एक बीमारी मुज़े ख़ानदानी और है...

25. अचानक Wi-Fi सिग्नल बंद हो गये... लगता है कि... पडोसी ने बिल नहीं भरा...!!

26.  हमारा कत्ल करने की उनकी साजीश तो देखो...... गुजरे जब करीब से तो चेहरे से पर्दा हटा लिया....

27. एक शराब की बोतल दबोच रखी है.... तुजे भुलाने की तरकीब सोच रखी है..... 

28. अमीर की बेटी पार्लर में जितना दे आती है, उतने में गरीब की बेटी अपने ससुराल चली जाती है....

29. गठरी बाँध बैठा है अनाड़ी, साथ जो ले जाना था वो कमाया ही नहीं

30. मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ, वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए..


whatsapp sad love status in hindi

******* whatsapp status sad*******

31.   रेल मंत्री से बस एक ही गुज़ारिश है, मग्गे की चेन लंबी कर दें

32.  जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो

33.  मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ, वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए....

34.  जिस घाव से खून नहीं निकलता, समझ लेना वो ज़ख्म किसी अपने ने ही दिया है..

35.  बचपन भी कमाल का था खेलते खेलते चाहें छत पर सोयें या ज़मीन पर, आँख बिस्तर पर ही खुलती थी...

36.  हर नई चीज अच्छी होती है लेकिन दोस्त पुराने ही अच्छे होते है....

37.  ए मुसीबत जरा सोच के आ मेरे करीब कही मेरी माँ की दुवा तेरे लिए मुसीबत ना बन जाये....

38.  खोए हुए हम खुद हैं, और ढूंढते भगवान को हैं... 

39.  गठरी बाँध बैठा है अनाड़ी, साथ जो ले जाना था वो कमाया ही नहीं

40.  हर नई चीज अच्छी होती है लेकिन दोस्त पुराने ही अच्छे होते है....

whatsapp status sad
              
          ******* whatsapp status in one line*******

41.  तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,

       आखरी सास तक तेरा इंतजार करू 


42.  ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,

      वो मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता ।।
 

43. देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे,

     अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे.


44. माना की नही आता मुझे किसी का दिल जीतना,

      मगर ये तो बताओ की यहाँ दिल है किसके पास.

45. हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल की,

      बताओ कभी कुछ मिला है तुम्हारे सिवा !!!!
 

46. तुम मुझ पर लगाओ मैं तुम पर लगाता हूँ,

      ये ज़ख्म मरहम से नही इल्ज़ामों से भर जायेंगे.


47. कुछ इस अदा से तोड़े हैं ताल्लुक उसने,

      एक मुद्दत से ढूंढ़ रहा हूँ कसूर अपना.


48.  मिलने को तो दुनिया मे कई चेहरे मिले,

      पर तुम सी  ‪#‎ मोहब्बत‬  हम खुद से भी न कर पाये..!!


49. किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,

       की वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये.


50. है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको.


whatsapp status in one line


Also see here the most popular whatsapp status in this blog.Like Love Status,Quotes,Sad Status,Shayri etc..


                      
                     whatsapp status in hindi funny 

                     whatsapp status in hindi attitude
    

2 comments:

 
Toggle Footer